Saturday, June 22, 2024
बस्ती मण्डल

आम जनमानस एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के स्नेह का सदैव ऋणी रहूँगा – हरीश द्विवेदी

बस्ती। रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी ने अपने प्रथम आगमन पर आयोजित स्वागत कार्यक्रम सकुशल संपन्न होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं एवं बस्ती की सम्मानित जनता के प्रति आभार प्रकट किया।
मीडिया प्रभारी नितेश शर्मा के द्वारा प्रेस को जारी विज्ञप्ति में सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि पार्टी द्वारा राष्ट्रीय मंत्री का दायित्व मिलने के पश्चात जनपद में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं के द्वारा किए गए अभूतपूर्व अभिनंदन से अभिभूत हूँ। लोगों के अपार स्नेह का आजीवन ऋणी रहूँगा। पूर्व की भांति आगे भी कार्यकर्ताओं और बस्ती की सम्मानित जनता की सेवा में निरंतर प्रयत्नशील रहूँगा।
भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं आम जनता के द्वारा अनुशासित ढ़ंग से कार्यक्रम को सफल बनाना अत्यंत प्रशंसनीय है। जो लोग किन्हीं कारणों से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए उनकी ओर से भाजपा नेता नितेश शर्मा, प्रदेश सह संयोजक ई. ईशु चौरसिया ने संयुक्त रूप से नवनियुक्त राष्ट्रीय मंत्री को भगवान बुद्ध की प्रतिमा भेंट किया। इस अवसर पर पूर्व छात्र संघ महामंत्री अमित चौबे, सत्येंद्र सिंह भोलू, जीडी मिश्र, बालकृष्ण तिवारी, दिलीप पांडेय , ऋषभ श्रीवास्तव, राजन मिश्र, अनिल पांडेय, गगन उपस्थित रहे।