Saturday, July 20, 2024
बस्ती मण्डल

कांग्रेसियों ने सौंपा बनकटी खंड विकास अधिकारी को ज्ञापन*

बस्ती। बनकटी ब्लाक मुख्यालय पर कांग्रेसियों ने बीडीओ के माध्यम से सरकार द्वारा पारित किसान बिल को वापस लेने व महिलाओं और युवाओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में और हाथरस में हुई घटना में अपराधियों को कड़ी सजा दिलाने के विरोध में राज्यपाल को ज्ञापन भेज उत्तर प्रदेश में हो रहे घटनाओं को रोकने की मांग की।
शुक्रवार को चेयरमैन (अल्पसंख्यक) डॉ वाहिद अली सिद्दीकी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने बनकटी ब्लॉक मुख्यालय पर सरकार विरोधी नारे लगाते हुए किसानों के बिल को वापस लेने की मांग किया ।वाहिद अली सिद्दीकी ने कहा कि वर्तमान सरकार किसानों को कुछ पूंजी पतियों के हाथ बेच रही है इसीलिए किसान बिल वापस लिया जाए और मंडी समितियों को पुनः स्थापित किया जाना चाहिए व न्यूनतम समर्थन मूल्य प्रणाली को लागू किया जाना चाहिए और उत्तर प्रदेश (हथरस )में घटना के दोषियों को कठोर सजा दिया जाए,एवं कानून व्यवस्था कायम रखते हुए गुंडाराज को खत्म किया जाए ।
साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार को भंग किया जाए इन मांगों के साथ कांग्रेसियों ने ब्लॉक मुख्यालय की गेट पर सरकार विरोधी नारे लगाएं और खंड विकास अधिकारी की अनुपस्थिति में बी ओ अरुण कुमार के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा।
इस अवसर पर अलीम अख्तर (ब्लॉक प्रभारी),राम जियावन (पूर्व विधायक ),चंद्र देव पांडे,अनिल भारती,अमर बहादुर शुक्ला,राजू सिद्दीकी,राहुल मद्धेशिया, रामप्रीत, महेश शुक्ला, विशाल तिवारी, विनय अग्रहरी, विक्रम सिंह, अनुराग गुप्ता, विपिन अग्रहरि, राजू मिश्र, अलीम बेग,शाहिद सिद्दीकी, तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।