Sunday, April 21, 2024
मनोरंजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आउटसाइडर की तरह महसूस करती थी श्रुति हासन, अभिनेत्री ने किया खुद खुलासा

सालों से तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक काम कर रही श्रुति हासन ने बताया कि कुछ सालों में उनकी फिल्म के ऑप्शन कैसे डेवलेप हुए हैं। उन्होनें बताया कि कैसे उन्होंने एक बार दबाव में आकर कमर्शियल एंटरटेनर्स को चुना था। एक इंटरव्यू में, श्रुति ने कहा कि उसने दूसरों के बारे में सुनना बंद कर दिया है कि उसे किस तरह के प्रोजेक्ट लेने चाहिए और अब उनकी पसंद से अधिक ‘ईमानदारी’ ज्यादा मायने करती  है। बता दें कि श्रुति आखिरी बार तिग्मांशु धूलिया की यारा में देखी गई थी, जो कई सालों की देरी के बाद इस साल की शुरुआत में ज़ी 5 पर रिलीज़ हुई थी।

मुंबई मिरर से बात करते हुए, श्रुति ने कहा, “मैं अब ऐसे लोगों की नहीं सुनती, जो कहते हैं कि हमें केवल कमर्शियल फिल्में करने की जरूरत है। मैं कुछ ब्लॉकबस्टर्स का हिस्सा रही हूं, लेकिन उन्हें करने में बहुत समय नहीं लगा। मैं अब और अधिक ईमानदार ऑप्शन बना रही हूं। श्रुति, जो बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के साथ चुनिंदा रही हैं, उन्होंने इसे साउथ में बेहतर प्रोजेक्ट की पेशकश करने के लिए चुना। उन्होंने आगे कहा कि “यह तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों को संतुलित करने के बारे में है और मुझे हमेशा साउथ में बेहतर रोल मिलते है।

इससे पहले, हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, श्रुति ने कहा था कि उसने कई अवसरों पर बॉलीवुड में एक आउटसाइडर की तरह महसूस किया है। “मैंने ईमानदारी से कई बार आउटसाइडर की तरह महसूस किया है, खासकर बॉलीवुड में। यारा से पहले, श्रुति की आखिरी बॉलीवुड रिलीज़ 2017 में बहन होगी तेरी।फिलहाल उनके पास तेलुगु फिल्म, क्रैक और पाइपलाइन में एक तमिल फिल्म है, जिसका नाम लबाम है। वह आने वाले महीनों में इन फिल्मों की शूटिंग करेंगी।