Tuesday, June 25, 2024
बस्ती मण्डल

मेधा ने किया रजत, डा. वी.के. वर्मा, अभिनव, अंकित सिंह का नागरिक अभिनन्दन

बस्ती। सामजिक संस्था मेधा की ओर से बुधवार को प्रेस क्लब में यूपी पीसीएस में चयनित रजत पाण्डेय, जेईई मेन्स में 96.55 परेस्नटाइल लाने वाले अभिनव मिश्रा, कोरोना संकट काल मंे बेहतर योगदान करने वाले डा. वी.के. वर्मा एवं स्पीच थेरेपिस्ट अंकित सिंह का नागरिक अभिनन्दन करते हुये उन्हें सम्मानित किया गया।
मेधा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दीन दयाल तिवारी ने कहा कि समाज में जो लोग इस कठिन समय मंें शिक्षा, सेवा के क्षेत्र में उदाहरण बनकर सामने आ रहे हैं उनका हौसला बढाने की जरूरत है ।
इस अवसर पर बार एसोसिएशन अध्यक्ष रमाशंकर पाण्डेय ने कहा कि मेधा की स्थापना पूर्व आईएसए स्वर्गीय लक्ष्मीकान्त शुक्ल ने इस उद्देश्य से किया था कि गरीब छात्रों को छात्रवृत्ति, शुल्क प्रतिपूर्ति मिले। समाज में बेहतर योगदान करने वालों का नागरिक अभिनन्दन कर मेधा ने जो पहल किया है वह स्वागत योग्य है। डा. वी.के. वर्मा ने कहा कि सामाजिक संस्थाओं से मिलने वाले पुरस्कारों से बेहतर कार्य करने की प्रेरणा मिली है।
कार्यक्रम को कौशल किशोर पाण्डेय, कृष्णचन्द्र पाण्डेय, मत्स्येन्द्र, मनीष, प्रशान्त पाण्डेय, उमेश, जमुना, ऋषि सिंह, राजेश मिश्र, वृहस्पति, अनूप, शुभम, पंकज, जय प्रकाश गोस्वामी आदि ने सम्बोधित किया।
Kaushal Pandey, Vimal Shukla and 1 other