Saturday, July 20, 2024
बस्ती मण्डल

संदिग्ध युवक को लाने गई पुलिस को लोगों ने रोका, पहुंची फोर्स

बस्ती। कप्तानगंज थाना क्षेत्र फेरसहन कस्बे में एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने पहुंची पुलिस को कुछ लोगों ने रोक लिया। नोकझोंक की स्थिति की सूचना पाकर थाने से थोड़ी ही देर में पुलिस फोर्स पहुंच गई। संदिग्ध युवक के साथ टीम ने एक अन्य युवक को भी हिरासत में लेकर थाने पर चली गई।
थानाध्यक्ष कप्तानगंज विकास यादव ने बताया कि गांजा बेचने के आरोप में एक संदिग्ध युवक को पूछताछ के लिए पुलिस थाने ला रही थी, तभी उसके घरवालों ने रास्ते में रोका था। संदिग्ध को थाने पर लाकर पूछताछ की जा रही है।
फेरसहन कस्बा स्थित धूनी नाथ मंदिर पर बाइक से सोमवार सुबह करीब दस बजे पहुंचे पुलिस कर्मियों ने एक युवक को हिरासत में लिया और उसे साथ थाने ले जाने लगे। इसकी सूचना युवक के घरवालों को हुई तो रास्ते में ही पुलिस कर्मिकों घेर लिया और मौके पर नोकझोंक की स्थिति बनने लगी।
पुलिस और ग्रामीण के आमने-सामने आने की सूचना थाने पहुंचते ही दो वाहनों संग फोर्स गांव के लिए रवाना कर दी गई। पुलिस फोर्स के पहुंचते ही मौके पर जुटे लोग खिसक गए। पुलिस ने संदिग्ध युवक सहित एक अन्य युवक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के लिए थाने पर ले आई।