Tuesday, April 16, 2024
मनोरंजन

सोना महापात्रा ने कहा- कंगना रनौत कभी किसी अन्याय के लिए नहीं बोली, वह बस अपने लिए लड़ी

मनोरंजन| गायिका सोना महापात्रा, जिन्हें पता चला कि उन्हें कंगना रनौत ने ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है, ने कहा कि एक्ट्रेस कंगना हर किसी की आलोचना करना चाहती हैं, लेकिन खुद को कैसे लेना है, इसके बारे में वह बात नहीं करती है। सोना ने कहा कि कंगना ने बॉलीवुड की कुछ खामियों को दूर करने के लिए पर्याप्त साहस दिखाया है, लेकिन वह कभी किसी के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए खड़ी हुई हैं

पिछले हफ्ते, कंगना ने एक्ट्रे अनुष्का शर्मा पर चयनात्मक नारीवाद (selective feminism)

का आरोप लगाया, उन्हें इस तथ्य की याद दिलाते हुए कि शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा जब उन्हें हरामखोर कहा गया था तक कोई नारीवादी महिला मेरा सपोर्ट करने क्यों नहीं सामने आयी। एक ट्विटर यूजर ने कंगना को जवाब देते हुए कहा, आपको अपना समय याद रखना चाहिए कंगना रनौत, जब सोना महापात्रा ने अपनी आवाज उठाई थी लेकिन आपने उनका समर्थन नहीं किया । यू हैव उर वॉयस उर्फ, जह जिया खान को मार डाला गया तक आपने कोई आवाज नहीं उठाई। इस लिए आपको अपना टाइम याद रखना चाहिए।

सोना ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कंगना सभी की आलोचना करना चाहती हैं लेकिन क्या उन्हें पता है कि दुनिया पारस्परिकता पर काम करती है? जानना है कि इसे कैसे लेना है, अगर आप इसे बाहर रखना चाहते हैं। फेयर प्ले। उन्होंने एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें दिखाया गया कि वह कंगना द्वारा ट्विटर पर ब्लॉक किया गया था।