Tuesday, June 25, 2024
बस्ती मण्डल

प्रमिला जायसवाल की अध्यक्षता में नगर पंचायत मेहदावल सभागार में बोर्ड की बैठक हुई संपन्न

संतकबीरनगर-जितेन्द्र पाठक|  नगर पंचायत मेहदावल सभागार में बोर्ड की बैठक इस बार बेहद सौहार्दपूर्ण वातावरण में हुई। जिसमें सभी निर्वाचित सभासदों के साथ ही मनोनीत सभासद भी शामिल रहे। बैठक में सभी सभासदों ने अपने अपने प्रस्ताव को बेहतर ढंग से रखा।
बताते चलें कि पिछली बार हुई बैठक में कुछ सभासदों ने बैठक का बहिष्कार किया था। लेकिन इस बार बैठक में सभासदों ने भाग लेकर अपने -अपने प्रस्ताव को बेहतर ढंग से रखा। नगर पंचायत क्षेत्र के सभी वार्डो के सभासदों द्वारा अपने- अपने वार्डो में विकास कार्य को लेकर नगर पंचायत प्रशासन को विकास प्रस्ताव दिए गए। बैठक में नगर पंचायत अध्यक्षा प्रमिला जायसवाल द्वारा नगर के विकास के लिए सभासदों से भारी मात्रा में प्रस्ताव लिया गया। अनुमानित लागत में करोड़ों रुपये के विकास कार्य के लिए प्रस्ताव को सभी सदस्यों ने रखा और नगर पंचायत प्रशासन से विकास कार्यो के लिए शीघ्रता से कार्य को आरंभ करवाने का अनुरोध किया गया।
इस बार बोर्ड की बैठक में किसी भी प्रकार से विरोध नही हुआ और बेहद ही सौहार्दपूर्ण ढंग से बैठक में सभी प्रस्ताव पर अध्यक्षा द्वारा शीघ्रता से विचार करने का आश्वासन दिया गया। इस तरह से सभी सभासद भी अपने अपने विकास कार्य को प्रस्ताव को देने में तत्पर रहे। पिछले बार से असंतुष्ट चल रहे सभासद भी इस बार पूरी तरह से नगर पंचायत अध्यक्षा से सहमत रहे और बैठक में सौहार्दपूर्ण वातावरण बना रहा।
बैठक में नगर पंचायत अध्यक्षा प्रमिला जायसवाल, अध्यक्ष प्रतिनिधि मोतीलाल जायसवाल, अधिशाषी अधिकारी प्रदीप कुमार, लिपिक गंगा यादव, सभासद शैलेश सिंह रवि, शर्मिला देवी, बिंदु देवी, राधेश्याम निषाद, विष्णु अग्रहरि, शारदा देवी, सुरेंद्र निषाद आदि सहित मनोनीत सभासद से दिवाकर सिंह, परमात्मा सिंह व शैल श्रीवास्तव शामिल रही।