Tuesday, June 25, 2024
बस्ती मण्डल

बैंक द्वारा सीएसआर के माध्यम से मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण

बस्ती।आज पंजाब नैशनल बैंक ने सामाजिक कारपोरेट दायित्व के तहत पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में माननीय श्री अनिल कुमार राय की उपस्थिति में उनके कर कमलों द्वारा मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया । पंजाब नैशनल बैंक अपनी स्थापना के समय से ही समाज के हित में कार्य करने के लिये तत्पर रहा है । बैंक द्वारा प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में विभिन्न माध्यमों से बढ़-चढकर योगदान दिया जा रहा है । बैंक विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं के माध्यम से वृद्ध, विकलांगों, नि:सहाय को मदद करता रहा है जैसे- स्वयं सहायता समूहों को विकलांगों को ट्राई साईकिल, वृद्ध व्यक्तियों को ठंढ में कंबल वितरण, किसानों को जानकारी के लिये विभिन्न कैम्पों के माध्यम से जागरूक बनाना ।
पंजाब नैशनल बैंक द्वारा सामाजिक कारपोरेट दायित्व के तहत आज के दिन पूरे देश के प्रत्येक जिले में मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया गया है । समाज के प्रति उत्तरदायित्यों के निर्वहन में पंजाब नैशनल बैंक सदैव तत्पर रहा है इसी के तहत पूरे देश स्तर पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है ।
बैंक द्वारा व्यापार के साथ ही साथ यह भी प्रयास किया जाता है कि समाजिक कारपोरेट दायित्व के माध्यम से भी आम-जन-जीवन के जीवन स्तर को ऊंचा उठाया जा सके । बैंक का ऎसा विश्वास है कि जब तक समाज का हर वर्ग, समाज की मुख्यधारा में नही आ जाता तब तक समाज का संपूर्ण विकास संभव नही है ।
इस मौके पर मंडल प्रमुख श्री वेद प्रकाश बंसल , वरिष्ठ प्रबंधक बस्ती अमित कुमार राय , व बैंक अधिकारी श्री अंकित कुमार श्रीवास्तव उपस्थित रहे।