Sunday, April 21, 2024
मनोरंजन

वा में बीच किनारे एंजोय कर रही हैं अलाया फर्नीचरवाला

सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अलाया फर्नीचरवाला अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों पर छा गयी हैं। फिल्म में अलाया फर्नीचरवाला की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था। अलाया फर्नीचरवाला की एक्टिंग और हाव-भाव को देख कर क्रिटिक्स ने भी उनकी काफी तारीफ की थी। लॉकडाउन के दौरान अलाया फर्नीचरवाला की स्किल्स का भी पता चला। वह एक्टिंग के साथ साथ अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती हैं साथ ही उन्हें बहुत अच्छी पेंटिंग भी करनी आती हैं। इस दिनों लगता हैअलाया फर्नीचरवाला हॉलीडे पर हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि वह गोवा में हैं।

अलाया एफ गोवा में एक आराम की छुट्टी ले रही है। एक समुद्र तट पर अपनी चिलिंग की एक भव्य तस्वीर साझा करने के लिए वह इंस्टाग्राम पर गई। तस्वीर में, उसने एक सफेद कटआउट मोनोकिनी पहनी हुई है, जिसमें वह अपने दोनों हाथ को हवा में लहरा रही है और उन्होंने इस तस्वीर का कैप्शन किया  “एफ आर ई ई डी डी ओ एम, यानी की आजादी।

 

इस साल की शुरुआत में, जवानी जानेमन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली अलाया ने मई में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि महामारी के कारण फिल्मों में करियर शुरू होने के तुरंत बाद उन्हें ब्रेक लेना पड़ा। उन्होने कहा था  मैं निश्चित रूप से काम करने से चूक जाती हूं। मेरा करियर अभी शुरू ही हुआ था और मुझे तुरंत ब्रेक लेना पड़ा। काश मैं वापस काम कर सकती। मुझे फिल्म के सेट पर होने का अहसास है। मैं लॉकडाउन के दौरान स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं। यह बहुत अच्छा है कि मुझे स्क्रिप्ट पढ़ने का समय मिल रहा है।