Saturday, June 22, 2024
मनोरंजन

आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन का रीमेक बनाने की तैयारी, फिल्म के लिए फाइनल की गयी ये एक्ट्रेस

बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और नाभा नतेश को आयुष्मान खुराना की फिल्म अन्धाधुन की तेलुगु रीमेक के लिए फाइनल कर लिया गया है। दोनो की फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाएंगी। बॉलीवुड की अवॉर्ड विनिंग फिल्म अंधाधुन का तेलुगु रीमेक 24 फरवरी को अभिनेता निथिन के साथ शुरू किया गया था। हालाँकि कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण शूट स्थगित हो गया। लॉकडाउन खुलने और हालात नॉर्मल होने के बाद अब फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करने की घोषणा की है साथ ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम भा उजागर कर दिया हैं।  घोषणा की है कि अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और नाभा नतेश इस परियोजना का हिस्सा होंगी।

जहां तमन्ना भाटिया मूल रुप से तब्बू का किरदार निभाएंगी, वहीं नाभा नतेश राधिका आप्टे के रोल में दिखाई पड़ेंगी। मरलापाका गांधी द्वारा निर्देशित, फिल्म नवंबर में फर्श पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  बयान में लिखा गया है, “तमन्ना भाटिया और नाभा नतेश को तब्बू और राधिका आप्टे की भूमिका के लिए फाइनल किया गया है। फिल्म में तब्बू ने महत्वपूर्ण प्रशंसा प्राप्त की, साथ ही फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते। अब, तमन्ना ने बहुत से रंगों के साथ भूमिका निभाने की चुनौती स्वीकार की है। फिल्म के हर किरदार का अच्छा महत्व है और नाभा नतेश प्रमुख महिला का किरदार निभाकर खुश हैं। एन सुधाकर रेड्डी और निकिता रेड्डी इस फिल्म का निर्माण श्रीशांत मूवीज के बैनर तले करेंगे। टैगोर मधु प्रस्तुत करेंगी।

शुरुआत में, निर्माताओं के पास अभिनेत्री राधिका आप्टे और तब्बू को साइन करने की योजना थी, जो मूल फिल्म का हिस्सा थीं। हालांकि, बाद में उन्हें लगा कि तमन्ना और नाभा भूमिकाओं के लिए उपयुक्त होंगे और उन्हें अंतिम रूप दिया जाएगा। महाति स्वरा सागर फिल्म के लिए संगीत रचना करेंगे।