Sunday, April 14, 2024
बस्ती मण्डल

कप्तानगंज विधायक ने पंचायत भवन का पूजन कर किया शिलान्यास

बस्ती । कप्तानगंज विधायक सीए चन्द्र प्रकाश शुक्ला अपने विधानसभा क्षेत्र के कप्तानगंज विकास खंड के महुवा मिश्र ग्राम पंचायत के खजुहा गांव में पंचायत भवन का विधिवत पूजन के साथ शिलान्यास किया। उन्होंने कहा की देश और प्रदेश की सरकार निरंतर किसान, मजदूर और नौजवानों के हित में कार्य कर रही है।
उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये विधायक ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा अनेक कल्याणकारी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। भाजपा सरकार में समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान हेतु विभिन्न प्रकार की योजनाओं का दिन प्रतिदिन शुभारम्भ किया जा रहा है।विधायक ने कहा कि कोरोना संकटकाल में आत्मनिर्भर भारत का जो संदेश प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया है हमें उसका अनुसरण कर इस दिशा में कार्य करना होगा जिससे आने वाली चुनौतियों का हम बेहतर ढंग से सामना कर सकें। उन्होने लोगों को कायाकल्प और सौभाग्य योजना की जानकारी देते हुये स्वयं सहायता समूहों का आवाहन किया कि वे अपने क्षेत्र में उदाहरण बनकर उभरे।
इस अवसर पर चौधरी राजेश निराला, झिंकान चौधरी,बाबा मधुबन दास,मंडल अध्यक्ष मोहन मोदनवाल,ग्राम प्रधान कपिल देव चौधरी, सुनील पाण्डेय, विमल पाण्डेय,प्रभात पाठक,पंकज पाण्डेय सहित क्षेत्रीय जनता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।