Tuesday, June 25, 2024
बस्ती मण्डल

पुलिस अधीक्षक ने इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टरो के कार्य क्षेत्रो मे बदलाव किया

बस्ती। जनपद में पुलिस व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाये रखने के क्रम में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने 13 पुलिस निरीक्षकों के क्षेत्रों में बदलाव किया है। अपराध व अपराधियो पर प्रभावी व कारगर नियंत्रण बनाये रखने के लिए इंस्पेक्टर अटल बिहारी ठाकुर को सोनहा थाने का प्रभारी बना कर भेजा गया है।
जबकि एसआइ अनिल कुमार सिंह को जन सूचना सेल से मुंडेरवा एसओ बनाया गया है। पुलिस 112 में तैनात एसआई रामानंद भारती को थाना पैकवलिया एसओ पद पर भेजा गया है। इंस्पेक्टर शिवकांत मिश्रा को पैकवलिया एसओ से हटाते हुए रुधौली का एसओ ,इंस्पेक्टर सतानंद पांडेय को अपराध शाखा से एसओ नगर, इंस्पेक्टर राजेश कुमार मिश्र को एसओ सोनहा की जगह एसओजी प्रभारी,इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार यादव को एसओ रुधौली से प्रभारी मीडिया सेल ,एसओजी प्रभारी इंस्पेक्टर मृत्युंजय पाठक को अपराध शाखा,एसओ मुंडेरवा इंस्पेक्टर सुशील कुमार शुक्ल को प्रभारी साइबर सेल,इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार यादव को प्रभारी मीडिया सेल से अपराध शाखा में भेजा गया है।
जबकि उप निरीक्षकों में प्रभारी एसओ नगर संतोष कुमार सिंह को पुलिस112 की ज़िम्मेदारी, प्रभारी साइबर सेल विकास यादव को एसओ कप्तानगंज तथा एसओ कप्तान गंज हरेकृष्ण उपध्य्याय को पुरानी बस्ती थाने में वरिष्ठ सबइंस्पेक्टर के पद पर तैनाती दी गयी है।