Saturday, June 22, 2024
राजनैतिक

करनाल/चंडीगढ़| इन्दु/नवीन बंसल (राजनीतिक सम्पादक) कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने भाजपा सरकार पर एक बार निशाना साधा है। सैलजा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा मुख्य मुद्दों से देश की जनता का ध्यान भटकाने का काम किया है। इतना ही नहीं सैलजा ने ये तक कह डाला कि जनता से जुड़े मुद्दों पर पीएम और सीएम चुप हो जाते हैं।

शैलजा ने यह भी कहा कि देश की अर्थव्यवस्था नष्ट होती जा रही है और यह लोग मोर को दाना खिलाने में व्यस्त हैं। दरअसल, सैलजा पूर्व मंत्री सुरजीत की पत्नी कौशल्या मान के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके निवास पर पहुंची थी।
शैलजा ने किसानों पर लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार किसानों को बर्बाद करने पर तुली है। केंद्र सरकार जो तीन अध्यादेश लेकर आई है, वो किसान और आढ़ती विरोधी है। सरकार बिना बातचीत के कानून जनता पर थोपे रही है और हर मोर्चे पर देश की जनता के साथ विश्वासघात किया गया है।
वहीं, करनाल में हाई प्रोफाइल गैंगरेप के मामले में कुमारी शैलजा ने कहा कि तथ्यों की जांच होनी चाहिए। प्रदेश में कोई ठोस व्यवस्था नहीं की है, जो आंकड़े सामने आ रही है स्थिति उससे कई ज्यादा गंभीर है। स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सरकार के पास कोई स्पष्ट नीति नहीं है। करनाल में कोरोनावायरस ने वाले लोगों के अंतिम संस्कार में डीजल का प्रयोग करने के आरोपों पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हाईकोर्ट को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए।