Sunday, April 14, 2024
मनोरंजन

रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर पर अंकिता लोखंडे का पलटवार, कहा- पिछले 17 सालों से…

मनोरंजन| अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को लेकर बॉलीवुड दो धड़ो में बट गया है। एक धड़ा रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में है तो दूसरा धड़ा उसके खिलाफ लगातार बातें कर रहा है। इस बीच एनसीबी ने ड्रग्स का लेनदेन करने के चलते अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जेल भेज दिया। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक नोट साझा किया था। नोट के जरिए अंकिता ने रिया पर निशाना साधा था। इसके बाद रिया चक्रवर्ती के समर्थन में फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर सामने आई। उन्होंने अंकिता पर सस्ती लोकप्रियता पाने का आरोप लगा दिया।

शिबानी डांडेकर ने अंकिता को लेकर कहा कि वह 2 सेकंड का फेम चाहती हैं। इसके बाद अंकिता ने शिबानी पर करारा हमला बोला। अंकिता ने कहा कि मैं पिछले 17 सालों से टीवी और बॉलीवुड में अभिनेत्री हूं। अब जब मैं अपने दिवंगत दोस्त सुशांत के लिए न्याय मांग रही हूं तो कोई कह रहा है कि मुझे 2 सेकंड की सस्ती लोकप्रियता चाहिए। इसके बाद अंकिता के ट्वीट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी उन्हें सपोर्ट किया। श्वेता ने लिखा कि तुम्हें सफाई देने की जरूरत नहीं है। हम सभी सच जानते हैं और जानकर ही रहेंगे।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी उसके समर्थन में आ गए है। सभी ने सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में पोस्ट ही डाले है। सोशल मीडिया पर #justiceforrhea हैजटैग भी चल रहा है। रिया के समर्थन में अनुराग कश्यप, विद्या बालन, फरहान अख्तर, सोनम कपूर, दीया मिर्जा जैसे कलाकार है। वहीं, कुछ कलाकार सुशांत की न्याय के लिए लगातार आवाज उठा रहे हैं। अब देखना है कि सुशांत मामले में अब कौन सा नया एंगल सामने आता है। फिलहाल कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच घमासान जारी है।